Advertisement
24 January 2018

लालूजी को फंसाने के लिए RSS-BJP और नीतीश ने की साजिश: तेजस्वी

ANI

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के तीसरे केस में भी दोषी करार दिए जाने को षड्यंत्र करार दिया है। तेजस्वी ने इसे बीजेपी और सीएम नीतीश कुमार की साजिश करार देते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात की है।

तेजस्वी ने कहा, बिहार का एक-एक आदमी जानता है कि लालूजी को इस मुकदमे में फंसाया गया है। बीजेपी, आरएसएस और खासकर नीतीश कुमार लालू को फंसाने में लगे हुए हैं। उन लोगों का बस एक ही टारगेट है कि किस तरह लालूजी को फंसाया जाए। बिहार के विकास के बजाय ये लोग लालू को दबाने में लगे हुए हैं। देवघर कोषागार मामले में लालू यादव पहले ही सजा काट रहे हैं।


Advertisement

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले से जुड़े चाईबासा कोषागार गबन मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी करार दिया है। कोर्ट ने अभी सजा का ऐलान नहीं किया है। चारा घोटाले का यह तीसरा मामला है। इसी मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया गया है। चाईबासा गबन के इस मामले में कोर्ट ने 56 आरोपियों में से 50 को दोषी ठहराया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: third fodder scam case, BJP, RSS and Nitish Kumar, conspired against, Lalu ji, Tejashwi
OUTLOOK 24 January, 2018
Advertisement