Advertisement
15 November 2017

सीडी कांड: हार्दिक बोले, चुनाव का समय, हर किसी को आरोप लगाने का अधिकार

File Photo

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो क्लिप सामने आया है। इस दूसरे वीडियो में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बेड पर दो पुरूषों और एक महिला के साथ आराम करते नजर आ रहे हैं।

ताजा जारी हुए वीडियो में एक सिर मुंडवाए हुए व्यक्ति को बिस्तर पर बैठकर पानी पीते हुए देखा जा सकता है। हार्दिक पटेल ने आरक्षण आंदोलन के दौरान उनके समुदाय के सदस्यों पर हुए कथित पुलिस अत्याचारों के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए इस साल मई में अपने समर्थकों के साथ सिर मुंडवाया था

बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी हार्दिक पटेल का एक कथित सेक्स वीडियो सामने आया था, जिस पर उन्होंने कहा था कि इसे भाजपा के इशारे पर छेड़छाड़ से तैयार कर फैलाया गया और उन्हें बदनाम करने के लिए भाजपा गंदी राजनीति कर रही है।

Advertisement

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीडी कांड को लेकर हार्दिक पटेल ने मंगलवार को कहा कि कोई बात नहीं, यह चुनाव का समय है और हर किसी को आरोप लगाने का अधिकार है।  


इस नए वीडियो को लेकर हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने इस वीडियो को लेकर भाजपा पर गंदी राजनीति खेलने का आरोप लगाया गया है। पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा कि इस वीडियो में जिस होटल का यह सीन दिख रहा है वह 16 मई, 2017 का है, जिसमें पटेल के निकट बैठे व्यक्ति को एक अज्ञात महिला के साथ समझौता करने की स्थिति में देखा जा सकता है।

24 वर्षीय पाटीदार नेता ने इन कथित सेक्स सीडी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह गंदी राजनीति की शुरुआत है और भाजपा चुनावों से पहले उन्हें बदनाम करने के लिए कई तरह के ऐसे वीडियो जारी करेगी। उन्होंने कहा कि अभी कुछ पहले ही मैंने कहा था कि भाजपा उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ सीडी मीडिया में जारी करेगी, तो यह शुरुआत है गंदी राजनीति की। पटेल ने कहा, मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि भाजपा के लोग अभी उन्हें बदनाम करने के लिए कई और सीडी जारी करेंगे, लेकिन मैं भाजपा की इस तरह की रणनीति के बारे में सोचकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव की 182 सीटों के लिए मतदान दो चरणों, 9 और 14 दिसंबर को होगा। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik Patel, alleged, sex CD, everyone, right, allegations
OUTLOOK 15 November, 2017
Advertisement