Advertisement
18 July 2018

स्वामी अग्निवेश ने जताई हत्या की आशंका, जज से की जांच कराने की मांग

File Photo

सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश ने हमले के बाद हत्या की आशंका जताई है तथा हमले को हत्या का प्रयास और पूर्व नियोजित बताया है। उन्होंने मांग की है कि हमले की रिटायर्ड या मौजूदा जज से जांच होनी चाहिए।

स्वामी अग्निवेश ने कहा कि हमले के जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था उन्हें कुछ घंटों बाद ही छोड़ दिया गया। यह सब नौटंकी है। डीआईडी की जांच के आदेश भी फर्जी हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने हमले की किसी जानकारी होने से इंकार किया है।

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पाकुड़ पहुंचे स्वामी अग्निवेश की न केवल पिटाई कर दी थी बल्कि उन्हें जूते-चप्पल, लात-घूसों से मारा गया। उनके कपड़े तक फाड़ दिये गये और पगड़ी फेंक दी गयी।

Advertisement

स्वामी अग्निवेश मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पाकुड़ पहुंचे थे। जहां कथित तौर पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके यहां आने का विरोध किया और उनको काले झंडे भी दिखाए। स्वामी अग्निवेश यहां पहाड़िया सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे। वहीं अग्निवेश के दौरे का विरोध कर रहे भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि ये ईसाई मिशनरी के इशारे पर आदिवासियों को भड़काने आए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: attempt to murder, could, murder, pre planned, Swami Agnivesh
OUTLOOK 18 July, 2018
Advertisement