Advertisement
21 April 2018

Video: मध्य प्रदेश में बोले BJP सांसद- जलसंकट सुलझाने घर-घर गिलास लेकर नहीं जा सकता

ANI

मध्य प्रदेश के बुन्देलखंड इलाके में कई दशकों से जलसंकट बना हुआ है। कई सरकारें आईंं लेकिन जनता को इस समस्या से निजात नहीं मिली। पानी की मारी जनता जनप्रतिनिधियों तक अपनी आवाज पहुंचाने की कोशिश भी करती है लेकिन कई बार उन्हें सिर्फ निराशा ही हाथ लगी। एक बीजेपी सांसद ने तो हद ही कर दी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले का है, जहां पहुंचे बीजेपी सांसद लक्ष्मी नारायण यादव से जब जलसंकट को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क उठे। उन्होंने कहा कि इस समस्या को सुलझाने के लिए क्या वह घर-घर पानी का गिलास लेकर जाएं।

सांसद लक्ष्मीनारायण यादव से चर्चा की तो उन्होंने यह तक कह दिया कि नल-जल योजना का काम चल रहा है। इतने सालों तक जनता ने इंतजार किया, चार-पांच महीने और इंतजार करने में पहाड़ नहीं टूट जाएगा। इसके साथ ही मामले में पंचायतों की नाकामी के सवाल पर यादव ने स्थानीय निवासियों से मदद के लिए उनसे संपर्क करने का आग्रह किया, क्योंकि उन्हें उसी कारण से गठित किया गया है।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि उनके क्षेत्र में करीब 800 पंचायत हैं। और कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन चुना गया है, कोई इस समस्या को नहीं सुलझा सकता।

यहां देखें वीडियो- 


गौरतलब है कि सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने बयान उस दौरान दिया जब वह राज्य के सागर जिले के जासी नगर कस्बे में उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। राज्य के कई हिस्सों में तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया है। जयसिंहनगर, सागर और बुंदेलखंड के कई हिस्से पानी की कमी से जूझ रहे हैं। यहां के स्थानीय लोगों ने हैंड पंप सूखने और पानी के स्रोतों के सूखने पर चिंता जताई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Video, BJP MP laxmi narayan, drinking water scarcity, we cannot, go with glasses, water to people
OUTLOOK 21 April, 2018
Advertisement