Advertisement
06 July 2018

Video: बिना बताए छुट्टी लेने पर मालिक ने कर्मचारी को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा

ANI

मध्य प्रदेश में मानवता तो शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला प्रदेश के होशंगाबाद का है, जहां पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक युवक की उसके मालिक ने बर्बरता से पिटाई की। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि ये मामला सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मालिक और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में मालिक युवक को पेट्रोल पंप में रस्सी से बांधकर हंटर से पीटता हुआ दिख रहा है। चौंकाने वाली बात यह है कि ये वीडियो किसी और ने नहीं, बल्कि मालिक ने खुद ही बनवाया है। हैरानी की बात ये है कि मालिक जब उस युवक पर अपना गुस्सा निकाल रहा था तो उस दौरान कर्मचारी को बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया। 

खंभे से बांधकर पीटने लगा मालिक

Advertisement

बताया जा रहा है कि अजय नाम का यह शख्स पेट्रोल पंप पर काम करता था। बिना बताए 5 से 6 दिन तक छुट्टी लेने के कारण उसका मालिक इतना गुस्सा हो गया कि उसने अपने कर्मचारियों की मदद से अजय को बुलवाया और फिर रस्सी से बांधकर एक के बाद एक हंटर बरसाने लगा।

यहां देखें वीडियो-़

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a>: An employee at a petrol pump in Madhya Pradesh&#39;s Hoshangabad being thrashed with whip for not coming to work. Both accused arrested. Victim says, &#39;I met with an accident so didn&#39;t go to work for 5-6 days. Owner&amp;his friend called me at pump&amp;beat me&#39;.(NOTE: Strong Language) <a href="https://t.co/HjNaQa6Pte">pic.twitter.com/HjNaQa6Pte</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1015066667490140160?ref_src=twsrc%5Etfw">July 6, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

एक्सीडेंट होने के कारण काम पर नहीं आ सका: पीड़ित युवक

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अजय का कहना है कि वो 5-6 दिन तक काम पर इसलिए नहीं आ सका क्योंकि उसका एक्सीडेंट हो गया था। आरोपी मालिक और उसके दो सहयागियों ने अजय को इस मामले की पुलिस रिपोर्ट न करने की धमकी भी दी थी। जिससे डर कर वह अपने गांव चला गया था लेकिन फिर वहां से लौटने के बाद उसने रिपोर्ट लिखवाई और आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दलित था पीड़ित युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों आरोपियों पर एससी एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है क्योंकि पीड़ित युवक दलित है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Video, Petrol pump owner, whips, employee, being absent
OUTLOOK 06 July, 2018
Advertisement