Advertisement
12 February 2018

कर्नाटक: चुनावी रैली के बीच चाय-पकौड़े का लुत्फ उठाते दिखे राहुल, देखें वीडियो

ANI

कर्नाटक में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार अभियान में पूरी तरह जुट गए हैं। राहुल के कर्नाटक दौरे का आज तीसरा दिन है और बीते दो दिनों में मंदिर दर्शन के बाद सोमवार को वो दरगाह भी पहुंचे। इसके बाद राहुल एक टी स्टॉल पर पहुंचे, जहां चाय और पकौड़े के साथ वह स्थानीय नेताओं संग चर्चा करते दिखे।

राहुल गांधी ने सोमवार को चुनाव अभियान की शुरुआत रायचूर जिले से की। राहुल पहले एक दरगाह पर पहुंचे और चादर चढ़ाकर दुआ मांगी। इस दौरान उनके साथ सीएम सिद्धारमैया भी मौजूद रहे। इसके बाद चुनावी अभियान में जोर-शोर से जुटे राहुल गांधी रायचूर के कलमला गांव पहुंचे। यहां स्थानीय नेताओं के साथ बात करते हुए वह पास के ही एक टी स्टॉल पर पहुंच गए।

टी-स्टॉल पर राहुल के पहुंचने की जानकारी होते ही आसपास के लोग वहां उमड़ गए। इस दौरान स्थानीय नेताओं के साथ राहुल चाय और पकौड़े संग चर्चा करते दिखे। टी-स्टॉल पर चाय-पकौड़े का लुत्फ उठाते राहुल गांधी का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

यहां देखें वीडियो-

 

बता दें कि कर्नाटक से पहले राहुल गांधी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान 'सॉफ्ट हिंदुत्‍व' के रास्ते पर चलते हुए कई मंदिरों के दर्शन किए थे। इस बार कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर भी ऐसा ही किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार और रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने कर्नाटक के दो प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन-पूजन किए थे।

रविवार को कोप्पल में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा, अगर सचिन तेंदुलकर विकेट कीपर की ओर देखकर बैटिंग करते तो क्या वह एक रन भी बना पाते? हमारे प्रधानमंत्री ऐसे क्रिकेटर हैं, जो विकेटकीपर की ओर देखते हैं और उन्हें यह मालूम नहीं होता है कि गेंद कहां से आ रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, At a tea Stall, in Kalmala village, Raichur district karnataka
OUTLOOK 12 February, 2018
Advertisement