Advertisement
05 January 2023

दिल्ली कंझावाला मामले में नया मोड़, घटना में दो लोग और शामिल, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस ने गुरूवार को कहा कि वह उन दो लोगों की तलाश में जुटी है जिन पर कंझावला हादसे के आरोपियों को ‘‘ बचाने की कोशिश ’’ करने का संदेह है।

कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी। मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 18 दल मामले की जांच कर रहे हैं और हर पहलू पर गौर किया जा रहा है।

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और कॉल डिटेल के रिकॉर्ड के आधार पर दो और लोगों की संलिप्तता सामने आई है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

उन्होंने बताया कि इन दोनों लोगों की पहचान आशुतोष और अंकुश के तौर पर हुई है, जो कथित तौर पर आरोपियों को ‘‘बचाने की कोशिश’’ कर रहे थे। अधिकारी ने बताया कि सभी पांच आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक हुई जांच में सामने आया है कि युवती और आरोपी एक-दूसरे को नहीं जानते थे।

Advertisement

बता दें कि 31 दिसंबर देर रात स्कूटी सवार अंजलि और उसकी दोस्त निधि को कंझावला इलाके में एक कार ने टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने के बाद अंजलि कार के नीचे गिर गई थी, इससे उसका पैर कार में फंस गया था। जबकि उसकी दोस्त निधि दूसरी तरफ गिरी थी। आरोपी कार सवार युवक अंजलि को 13 किलोमीटर तक सड़कों घसीटते रहे। इसके बाद कंझावला थाना इलाके में कार में फंसे शव को निकालकर फरार हो गए थे। तब से अब तक पुलिस जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं और साथ ही रोजाना सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi Police, khanjawala, Delhi Crime, SultanPuri Accident
OUTLOOK 05 January, 2023
Advertisement