Advertisement
08 July 2020

जम्मू-कश्मीर में एलओसी के पास पाकिस्तान की गोलाबारी में एक महिला की मौत, एक अन्य घायल

पुलिस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के किनारे पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी में बुधवार को एक 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में सीमा पार से गोलाबारी लगभग 2 बजे शुरू हुई, जिसमें भारतीय सेना द्वारा जोरदार जवाबी कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि गांव लांजोत में पाकिस्तानी गोलाबारी में दो महिलाएं रेशम बी और हाकम बी गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि, रेशम बी ने बाद में अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया, जबकि हाकम बी को विशेष उपचार के लिए जम्मू अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

Advertisement

एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से गोलीबारी करके और अपराह्न दो बजे मोर्टारों के साथ गहन गोलाबारी करके अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन शुरू कर दिया।

प्रवक्ता ने कहा कि दोनों ओर से सीमा पार से गोलाबारी 45 मिनट तक जारी रही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जवाबी कार्रवाई में हताहत हुए लोगों को तत्काल पता नहीं चला।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Woman killed, Another, Injured, Pakistan, LoC, J-K, Police, जम्मू-कश्मीर, एलओसी, पाकिस्तान, गोलाबारी, महिला की मौत, एक अन्य, घायल
OUTLOOK 08 July, 2020
Advertisement