Advertisement
05 November 2022

आप विधायक सौरभ भारद्वाज का आरोप, सुकेश चंद्रशेखर के समर्थन से चुनाव लड़ रही है बीजेपी

ANI

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली नगर निगम और गुजरात विधानसभा का चुनाव 'जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के समर्थन' से लड़ रही है।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारद्वाज ने कहा कि चंद्रशेखर ''भाजपा के स्टार प्रचारक'' बन गए हैं। उन्होंने कहा, "गुजरात (विधानसभा) और दिल्ली (नगर निकाय) चुनाव भाजपा को अत्यधिक भय के क्षेत्र में धकेल रहे हैं और वे लाभ के लिए सुकेश चंद्रशेखर जैसे ठग पर भरोसा कर रहे हैं।"

उन्होंने आरोप लगाया, चंद्रशेखर भाजपा के स्टार प्रचारक बन गए हैं और पार्टी एक ठग के समर्थन से ये चुनाव लड़ रही है। भारद्वाज, जो दिल्ली विधानसभा में ग्रेटर कैलाश का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने दावा किया कि भारत के चुनाव आयोग द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद से भाजपा घबरा गई थी और आप को बदनाम कर रही थी।

Advertisement

उन्होंने कहा, "राज्य चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के बाद से भाजपा बहुत घबराई हुई लग रही है। यह बिल्कुल शर्मनाक है कि वे आम आदमी पार्टी को कैसे बदनाम कर रहे हैं।"

चंद्रशेखर द्वारा दावा किया गया था कि पार्टी नेता सत्येंद्र जैन ने उनसे 10 करोड़ रुपये "जबरन वसूली" के बाद भाजपा ने पहले आप को "महा ठग" पार्टी करार दिया था।

मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि जैन ने जेल में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 2019 में उनसे 10 करोड़ रुपये "जबरन" लिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 05 November, 2022
Advertisement