Advertisement
26 May 2020

सोनू सूद ने फंसे श्रमिकों के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर, प्रवासियों को घर भेजने की मुहिम

File Photo

अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए अब एक टोल फ्री नंबर शुरू किया है। अपने घर तक पहुंचने के लिए भोजन और पानी के बिना कई मील पैदल चलने वाले परेशान प्रवासियों की दुर्दशा को देखते हुए अभिनेता सोनू सूद फंसे श्रमिकों के लिए कई बसों  की सुविधा मुहैय्या करा चुके हैं। वो इनदिनों ट्विटर पर अपने काम को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उन्हें टैग करते हुए कई श्रमिकों ने अपनी पीड़ा बताई है और सूद ने उनकी मदद कर श्रमिकों को उनके घर तक छोड़ा है।

टोल फ्री नंबर- 18001213711 पर संपर्क कर सकते हैं प्रवासी

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने अब तक कर्नाटक, बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के लिए कई बसों से श्रमिकों को उनके गंतव्य तक पहुंचा चुके हैं। कोई भी प्रवासी सहायता के लिए सोनू सूद द्वारा जारी टोल फ्री नंबर- 18001213711 पर संपर्क कर सकता है।

Advertisement

हर दिन हजारों कॉल आ रहे थे: सूद

समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) से बातचीत में सूद कहते हैं कि उनके पास हर दिन हजारों कॉल आ रहे थे। जिसके बाद उनके परिवार के लोग और मित्र प्रवासियों का डेटा इकठ्ठा करने में व्यस्त थे। बहुत पीड़ित संपर्क नहीं कर पा रहे थे। इसलिए, उन्होंने कॉल सेंटर को खोलने का फैसला किया। यह टोल फ्री नंबर है।

'घर भेजो' मुहिम के जरिए कर रहे हैं मदद

इससे पहले आउटलुक से खास बातचीत मे सोनू सूद ने कहा था कि जब तक वो अंतिम प्रवासी को उनके घर तक नहीं छोड़ देते, तब तक वो चैन से नहीं बैठेंगे। इस 'घर भेजो' मुहिम में उनको उनकी बचपन की दोस्त नीता गोयल साथ दे रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Actor Sonu Sood, launched toll free number, help migrants, reach home
OUTLOOK 26 May, 2020
Advertisement