Advertisement
18 February 2021

पश्चिम बंगाल: "अम्फान राहत का भेजा हुआ पैसा ममता के गुंडे खा गए", अमित शाह का TMC पर हमला

ANI TWITTER

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बचे हुए हैं जिसे लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुरुवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा के लिए 24 परगना में हरी झंडी दिखाई। गृह मंत्री ने नामखाना से 5वीं परिवर्तन यात्रा को झंडा दिखाकर रवाना किया। वहीं, शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अम्फान तूफान के बाद पीएम मोदी ने जो पैसा राज्य को भेजा था उसे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडे खा गए। भाजपा की सरकार बनने के साथ अम्फान में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसके लिए उच्चस्तरीय जांच कराके जनता का पैसा खाने वाले सब लोगों को जेल भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा की लड़ाई बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की लड़ाई है और ये हमारे बूथ के कार्यकर्ता और तृणमूल कांग्रेस के सिंडिकेट के बीच की लड़ाई है। ये सिंडिकेट वाले आप तक आपका फायदा नहीं पहुंचने देते हैं। आपने ऊपर (केंद्र में) नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई, एक बड़े इंजन को बंगाल के विकास के लिए दिल्ली में बैठाया, मगर यहां की सरकार उस इंजन को काम नहीं करने देती है।

शाह ने अपना चुनावी वादा को लेकर कहा कि हम इस क्षेत्र में मछुआरों के कल्याण के लिए ढेर सारी योजनाएं लाने वाले हैं। बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद किसान सम्मान निधि की तर्ज पर भाजपा क़रीब चार लाख मछुआरों को 6,000 रुपये की मछुआरा सम्मान निधि देगी। 

Advertisement

गृह मंत्री ने आगे कहा कि बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा में भाजपा के 130 से ज़्यादा कार्यकर्ता मारे गए। ममता दीदी तृणमूल के गुंडों ने हमारे 130 कार्यकर्ताओं को मार डाला है उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। बंगाल की धरती पर ताकत के साथ कमल खिलने वाला है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शाह ने किया टीएमसी पर हलमा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा की परिवर्तन यात्रा, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव, Shah did the TMC, Union Home Minister Amit Shah, BJP's Parivartan Yatra, Assembly elections in West Bengal
OUTLOOK 18 February, 2021
Advertisement