Advertisement
12 May 2020

सीएम केजरीवाल ने 17 मई के बाद लॉकडाउन में ढील देने के लिए लोगों, विशेषज्ञों से मांगे सुझाव

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 17 मई के बाद लॉकडाउन में ढील देने के संबंध में लोगों और विशेषज्ञों से मंगलवार को सुझाव मांगे।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार केन्द्र को इस संबंध में  गुरुवार को प्रस्ताव भेजेगी।

केजरीवाल ने ऑनलाइन एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 17 मई के बाद क्या किया जाए इस संबंध में लोग उनकी सरकार को सुझाव भेज सकते हैं। अच्छे सुझावों पर विशेषज्ञों और डॉक्टरों से चर्चा की जाएगी।

Advertisement

इस नंबर पर दे सकते हैं सुझाव

सुझाव टोल-फ्री नंबर 1031 , व्हाट्सएप नंबर 8800007722, या delhicm.suggestions@gmail.com पर बुधवार शाम पांच बजे तक भेजे जा सकते हैं।

केजरीवाल ने आर्थिक गतिविधियों की मांगी थी अनुमति

केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा था कि निषिद्ध क्षेत्रों को छोड़कर राष्ट्रीय राजधानी में आर्थिक गतिविधियों की अनुमति दी जानी चाहिए।

आज पीएम भी करेंगे सम्बोधित

कोरोना महामारी के मद्देनज़र लागू लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर एक बार देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी रात 8 बजे देश से मुखातिब होंगे और सरकार की ओर से कोरोना को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताएंगे। इस दौरान लॉकडाउन पर भी महत्वपूर्ण ऐलान किया जा सकता है। बता दें कि लॉकडाउन के तीसरे चरण की मियाद 17 को पूरी हो रही है। वहीं इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: COVID-19, lockdown, cm Arvind Kejriwal, invites, suggestions, Delhiites
OUTLOOK 12 May, 2020
Advertisement