Advertisement
06 January 2023

कंझावला दुर्घटना मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, हुई छठी गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस ने कंझावला मामले में एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कंझावला में 20 वर्षीय एक युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावला तक करीब चार किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुए हादसे में युवती की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी की पहचान मामले में गिरफ्तार किए जाने वाले छठे व्यक्ति आशुतोष के रूप में की है। विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, "सुल्तानपुरी मामले में छठे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने पुलिस को गलत सूचना दी थी। आगे की जांच जारी है।"

पहले गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों ने कथित तौर पर उस कार को आशुतोष से उधार लिया था जिसमें महिला को घसीटा गया था।

गुरुवार को, पुलिस ने कहा कि वे दो संदिग्धों की तलाश कर रहे थे, जो कथित तौर पर उन पांच आरोपियों को बचाने में शामिल थे।
इससे पहले पुलिस ने मामले में दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था।

सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल रिकॉर्ड देखने के बाद, पुलिस ने दो और संदिग्धों - आशुतोष और अंकुश खन्ना - पर निशाना साधा और कहा कि वे आरोपियों को बचाने में शामिल थे। अंकुश आरोपी अमित खन्ना का भाई है।

अमित खन्ना के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है और जब उसने अंकुश को दुर्घटना के बारे में सूचित किया, तो उसने कथित रूप से ग्रामीण सेवा चालक दीपक को पुलिस को यह बताने के लिए राजी कर लिया कि दुर्घटना के समय वह गाड़ी चला रहा था।

नए साल के शुरुआती घंटों में एक 20 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जब उसके स्कूटर को एक कार ने टक्कर मार दी, जो उसे सुल्तानपुरी से कंझावला तक 12 किलोमीटर तक घसीटती चली गई।

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi Police, Kanjhawala case, Ashutosh, Anjali case
OUTLOOK 06 January, 2023
Advertisement