Advertisement
12 January 2022

दिल्ली पुलिस के हाथ लगा राकेश ताजपुरिया, रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या के दौरान शूटरों को दिए थे हथियार

एएनआई

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नरेला इलाके से राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार किया है। ताजपुरिया के खिलाफ पिछले साल रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या में इस्तेमाल हथियार मुहैया कराने के आरोप लगे हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बीती रात एक गुप्त सूचना मिली थी कि राकेश ताजपुरिया नरेला इलाके में अपने कुछ साथियों से मिलने आने वाला है। वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसके बाद स्पेशल सेल की टीम ने नरेला इंडस्ट्रियल एरिया के पास ट्रैप लगाया और जब बाइक पर सवार होकर आए राकेश ताजपुरिया को देखा तो उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन खुद को चारों साइड से घिरा देखर राकेश ताजपुरिया ने पुलिस पर दो राउंड फायर कर दिया। इसके बाद जवाबी कार्रवाई कर पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी और राकेश को पकड़ लिया गया। टिल्लू ताजपुरिया के जेल में बंद होने के बाद से राकेश ताजपुरिया टिल्लू के गैंग को बाहर से ऑपरेट कर रहा है। 

ये भी पढ़ें - कौन था गैंगस्टर गोगी जिसकी रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या, 7 लाख का था इनाम

Advertisement

 

बता दें कि दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में जबरदस्त फायरिंग में एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी की मौत हुई थी। वकील के वेश में पहुंचे हमलावरों ने पेशी पर लाए गए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के साथ जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र पर हमला करने वालों को भी मार गिराया गया थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, दिल्ली पुलिस, राकेश ताजपुरिया, रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी, Special Cell of Delhi Police, Delhi Police, Rakesh Tajpuria, murder in Rohini Court, Gangster Jitendra Gogi
OUTLOOK 12 January, 2022
Advertisement