Advertisement
24 September 2020

ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को होगी एनसीबी की पूछताछ, आज रकुल और करिश्मा से पूछे जाएंगे सवाल

ड्रग्स मामले में अब बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शनिवार को कथित बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस की एनसीबी जांच में शामिल होंगी। 

इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्मस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर शुक्रवार को पादुकोण को ड्रग्स मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था।

अधिकारी के अनुसार, 34 वर्षीय अभिनेत्री ने केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजे गए समन को स्वीकार कर लिया है और शनिवार को जांच में शामिल होगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि एक अन्य अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, और पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी। एनसीबी सूत्रों ने पहले कहा था, प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में एक `डी 'के साथ बातचीत शामिल थी और केंद्रीय एजेंसी यह पता लगाना चाहती थी कि यह व्यक्ति कौन था। 

अधिकारी ने कहा,  इस बीच, राजपूत के पूर्व मैनेजर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और श्रुति मोदी के बयानों को एनसीबी जांच दल द्वारा ड्रग्स मामले में दर्ज किया गया था। 

एनसीबी, जिसने राजपूत की कथित आत्महत्या के संबंध में एक ड्रग्स कोण के सामने आने के बाद पूछताछ शुरू की थी, ने अब अपनी जांच का दायर बड़ा कर दिया है और बॉलीवुड हस्तियों के एक समूह को "जांच में शामिल होने" के लिए कहा है।

बता दें कि राजपूत (34) 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में लटके हुए पाए गए थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: The Narcotics Control Bureau, NCB, Bollywood-drugs nexus, Deepika Padukone, Rakul Preet Singh, Sushant singh Rajput, Rhea Chakraborty, ड्रग्स मामला, बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, एनसीबी, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह
OUTLOOK 24 September, 2020
Advertisement