Advertisement
08 December 2021

राजद सुप्रीमो के घर बजेगी शहनाई, कल दिल्ली में तेजस्वी यादव की सगाई, जानें कौन है लालू की बहू

पीटीआई

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के लाल तेजस्वी यादव बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया की खबरों के अनुसार कल यानी गुरूवार को तेजस्वी दिल्ली में राजश्री संग सगाई करने जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव की दुल्हन राजश्री मुलरूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। वहीं तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी को बेहद गोपनीय रखा गया है। इसके साथ ही दिल्ली में हो रहे प्रोग्राम में अतिथियों की संख्या भी काफी सीमित रखी गई है। 

राजश्री और तेजस्वी में काफी पहले से निकटता है। दोनों एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं। बताया जा रहा है कि शादी के लिए कई महीनों से बातचीत चल रही थी, जो दिसंबर में जाकर फाइनल हुई है।

Advertisement

बता दें कि जब तेजस्वी बिहार के उपमुख्यमंत्री हुआ करते थे, तब से उन्हें शादी के प्रस्ताव आने लगे थे। उस दौरान उनके लिए विवाद प्रस्ताव की लाइन लग गई थी। सरकारी वेबसाइट पर भी लड़कियों के विवाह प्रस्ताव आ रहे थे।

दरअसल उस वक्त तेजस्वी यादव की ओर से एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया गया था। उस पर लोगों को टूटी सड़कों की फोटो शेयर करनी थी। उस समय सरकार की कोशीश थी कि उन सड़कों की समय पर मरम्मत करवा दी जाए, लेकिन उस नंबर पर टूटी सड़कों की फोटो कम और शादी के प्रस्ताव अधिक आते थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: तेजस्वी यादव का विवाह, तेजस्वी यादव की सगाई, लालू प्रसाद यादव, Tejashwi Yadav's marriage, Tejashwi Yadav's engagement, Lalu Prasad Yadav
OUTLOOK 08 December, 2021
Advertisement