Advertisement
17 June 2021

एंटीलिया केस: एनआईए ने की शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा के खिलाफ कार्रवाई, छापेमारी के बाद गिरफ्तार पूर्व 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट'

ANI TWITTER

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध कार के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस के पूर्व 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को सुबह की एनआईए की टीम ने इस केस की जांच के लिए शर्मा ने घर पर छापेमारी की थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। शर्मा इस मामले में एनआईए द्वारा गिरफ्तार किए जाने वाले पांचवें पुलिसकर्मी हैं।

अधिकारियों ने बताया कि "एनआईए की एक टीम ने बुधवार रात शर्मा को मुंबई के पास लोनावला हिल स्टेशन के एंबी वैली में उठाया, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए दक्षिण मुंबई में केंद्रीय एजेंसी के कार्यालय में लाया गया।

अधिकारी ने कहा कि एनआईए ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में जेबी नगर स्थित उनके आवास पर सुबह करीब छह बजे छापेमारी की और कई घंटों तक वह चली, जिसके दौरान कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए।उन्होंने आगे बताया कि कुछ घंटों तक पूछताछ करने के बाद एनआईए ने गुरुवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि एनआईए ने मामले के सिलसिले में मुंबई के मलाड से सतीश उर्फ तन्नी भाई उर्फ विक्की बाबा और मनीष सोनी को भी गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार, शर्मा की संलिप्तता दो अन्य आरोपियों - संतोष शेलार और आनंद जाधव से पूछताछ के दौरान सामने आई, जिन्हें 11 जून को लातूर से पकड़ा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एंटीलिया केस, एनआईए की कार्रवाई, शिवसेना के नेता, प्रदीप शर्मा, पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट, प्रदीप शर्मा गिरफ्तार, मुकेश अंबानी, Antilia case, NIA action, Shiv Sena leader, Pradeep Sharma, former encounter specialist, Pradeep Sharma arrested, Mukesh Ambani
OUTLOOK 17 June, 2021
Advertisement