Advertisement
13 October 2022

हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी ने एक रैली में कहा, पिछली सरकारों ने जनता को सरकारी सुविधाओं से रखा वंचित

ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार हिमाचल प्रदेश में एक रैली के दौरान केंद्र और राज्य की पिछली सरकारों पर जनता को सुविधाओं से वंचित रखने का आरोप लगाया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा, "केंद्र और राज्य में पिछली सरकारें आपकी जरूरतों को समझने में विफल रहीं। मेरी सरकार न केवल लोगों की जरूरतों को पूरा कर रही है, बल्कि पूरी ताकत से कर रही है।"

मोदी ने आगे कहा, "हमारी सरकार 21वीं सदी के भारत की आकांक्षाओं को पूरा कर रही है। नया भारत अतीत की चुनौतियों पर काबू पा रहा है और तेजी से बढ़ रहा है। हमारी कार्यशैली में बाधाएं पैदा करना, अनुचित देरी करना और गुमराह करना शामिल नहीं है। हम निर्णय लेते हैं, संकल्प लेते हैं, उन्हें पूरा करते हैं और परिणाम दिखाते हैं।"

Advertisement

साल के अंत तक हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मोदी ने ऊना और चंबा में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की। ऊना में उन्होंने वंदे भारत एक्सप्रेस श्रृंखला की चौथी ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य इस बार हर चुनाव में अलग-अलग पार्टियों को चुनने के चलन को तोड़ देगा।

मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने हिमाचल प्रदेश में आठ वर्षों में 12,000 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया है। इस योजना के तहत कई नए गांवों को जोड़ा जाएगा।

मोदी ने हरोली में 1900 करोड़ रुपए की लागत से बने बल्क ड्रग पार्क आधारशिला भी रखी और भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईआईटी) ऊना का उद्घाटन किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Himachal Pradesh, PM Modi, election, BJP, Congress, assembly election
OUTLOOK 13 October, 2022
Advertisement