Advertisement
28 February 2021

मानवता शर्मसार: सड़क पर पति ने की पत्नी की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

file photo

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दिलदहला देने वाला सरे आम हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में सरे आम सड़क पर धार दार हथिया से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस दौरान सड़क पर मौजूद लोग उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाए उसका वीडियो बनाने में लगे हुए थे। पुलिस को सूचना मिलने पर महिला को जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आजतक की खबरों के मुताबिक महिला की हत्या का मामले लखनऊ के मड़िया क्षेत्र में प्रीति नगर का है। जहां रफीक नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी अफसाना पर अवैध संबंध के शक पर जान लेवा हमला कर दिया। हमले में घायल अफसाना सड़क पर खून से लखपथ गंभीर हालत में पड़ी रही। आस-पास के लोग भी मदद करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे। घटना की जनकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और इस मामले की जांच कर रही है।


मृत महिला के आरोपी पति रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। कई बार मना करने पर भी वह नहीं मान रही थी। पत्नी ना उसे तलाक दे रही थी और न ही उसके कहने पर उसके गांव जा रही थी।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Husband kills wife on street in Lucknow, पति ने की पत्नी की हत्या, Husband kills wife in up, यूपी में पत्नी की हत्या का मामला
OUTLOOK 28 February, 2021
Advertisement