Advertisement
16 September 2021

सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, विपक्ष ने उठाए सवाल

प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद से जुड़े स्थानों पर बुधवार को हुई 20 घंटे की छापेमारी के बाद आयकर विभाग की टीम गुरुवार को भी छापेमारी करने पहुंची है। बुधवार को भी उनके घर और दफ्तर समेत उनके कई ठिकानों पर छापेमारी हुई थी। हालांकि इसे आईटी विभाग सर्वे बताया है। वहीं इसकी टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। वे दिल्ली सरकार के देश के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड एम्बैसेडर भी बने थे। इस कार्रवाई पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस प्रकार से एक आम इंसान की दिलखोलकर सहायता की, लोग उन्हें मसीहा कहने लगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट किया कि सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की होती है.सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू सूद का साथ मिला था।

वहीं आप नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा कि मुझे यह जानकार हैरानी हो रही है कि जिस शख्स ने कोरोना महामारी के दौरान दिन-रात लगाकर लोगों के लिए काम किया, लोगों की जान बचाने के लिए काम किया, अपने घर के सामान को गिरवी रखकर लोगों की सहायता की, उसके घर में आयकर के छापे मारे जा रहे हैं आख‍िर आप संदेश क्या देना चाहते हैं। इस देश में जिस व्यक्त‍ि को सरकार को सम्मानित करना चाहिए, उसके यहां छापे पड़ रहे हैं।'

Advertisement

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिनकी सरकारों में गंगा नदी में लाशें तैरती रहीं, चील-कौवे उन्हें नोंचते नजर आए और जो आदमी दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहा है, मदद कर रहा है, उसके यहां आप छापे डलवा रहे हैं। ये बहुत ही शर्मनाक घटना है और मोदी सरकार की जितनी भर्त्‍सना की जाए, कम है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: आयकर विभाग छापेमारी, सोनू सूद, आम आदमी पार्टी, Income Tax Department raids, Sonu Sood, Aam Aadmi Party
OUTLOOK 16 September, 2021
Advertisement