Advertisement
30 August 2020

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में ढेर किए गए 3 आतंकी, राज्य में बीते 48 घंटों में 10 आतंकियों का सफाया

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं। इस मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक एएसआई भी शहीद हुआ है। 

ये मुठभेड़ शहर के पंथा चौक इलाके में बीती रात हुई। इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से बताया कि मुठभेड़ में अभी तक एक आतंकी मारा गया है और एएसआई बाबू राम शहीद हुए हैं। मगर थोड़ी देर बाद ही पुलिस की ओर से बयान आया कि मुठभेड़ में अब तक 3 आतंकी ढेर हो चुके हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि पिछले 48 घंटे में  जम्मू कश्मीर में 10 आतंकियों का खात्मा हो किया जा चुका है। इससे पहले पुलवामा में 3 और शोपियां में 4 आंतकियों मारे गए थे। वहीं शुक्रवार रात को पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हुए थे।

Advertisement

सीआरपीएफ की संयुक्त टीम सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था। मारे गए आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ी है। जबकि शुक्रवार को ही शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jammu Kashmir, Three militants, assistant sub-inspector, Jammu and Kashmir Police, gunfight Srinagar, जम्मू कश्मीर, आतंकी, मुठभेड़, एनकाउंटर, श्रीनगर
OUTLOOK 30 August, 2020
Advertisement