Advertisement
22 September 2020

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत विशेष एनडीपीएस अदालत ने 6 अक्तूबर तक बढ़ाई

ड्रग्स केस में फंसीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत विशेष एनडीपीएस अदालत ने 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी है।

वहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में जमानत याचिका दायर की। इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होगी।

रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इस बीच रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है।

Advertisement

दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार पहले रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही थीं मगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग अरेंज कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया चक्रवर्ती दिया करती थीं।

एनसीबी जो कि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही थी वो अपनी अपनी पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए उस स्तर पर आ पहुंची है जहां कई दिग्गज हस्तियों के नाम इसमें निकल कर सामने आ रहे हैं। एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: रिया चक्रवर्ती, न्यायिक हिरासत एनडीपीएस अदालत, ड्रग्स मामला, सुशांत सिंह राजपूत, Judicial custody, Rhea Chakraborty, Special NDPS court, Sushant Singh Rajput
OUTLOOK 22 September, 2020
Advertisement