Advertisement
29 July 2018

देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल बहुत कम, मोदी दोबारा बनें प्रधानमंत्री: कंगना रनौत

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभीनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भारत का सबसे शक्तिशाली नेता बताया है। उन्होंने कहा कि 2019 में एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कंगना ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी नहीं हैं।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने यह बात मुंबई में हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से पर बनी शॉर्ट फिल्म 'चलो जीते हैं' के प्रीमियर पर कही। कंगना ने कहा, “पीएम मोदी लोकतंत्र के सबसे योग्य और सही नेता हैं। वह इस पद पर विरासत में मिली राजनीति की वजह से नहीं, बल्कि अपनी कड़ी मेहनत की वजह से हैं। मोदी ने देश को विकास की राह पर लाकर भारत का लोहा दुनिया में मनवाया है।”

Advertisement

आगामी लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की दावेदारी पर कंगना ने कहा कि निश्चित ही उन्हें अगले साल फिर से सत्ता में आना चाहिए, क्योंकि 5 साल का समय देश को गड्ढे से बाहर निकालकर विकास की राह पर ले जाने के लिए कम है। उन्होंने कहा कि अगर देश को एक विकसित राष्ट्र के रूप में हमें देखना है, तो नरेंद्र मोदी को अगले साल फिर से सत्ता में लाना होगा।

बता दें कि 'चलो जीते हैं' फिल्म 29 जुलाई यानी रविवार को रिलीज हो रही है। मंगेश हदावले निर्देशित शॉर्ट फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन का संघर्ष दिखाया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kangana Ranaut, Prime Minister Narendra Modi, deserves, power, 2019 Lok Sabha elections
OUTLOOK 29 July, 2018
Advertisement