Advertisement
06 September 2020

केरल: एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल ले जाते वक्त कोरोना मरीज के साथ किया यौन दुर्व्यवहार, आरोपी गिरफ्तार

केरल के पथानामथिट्टा में महिला कोरोना मरीज के साथ एम्बुलेंस ड्राइवर द्वारा यौन दुर्व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को कहा कि एक 19 वर्षीय महिला जो कोविड -19 की एक मरीज है उसके साथ एम्बुलेंस चालक द्वारा यौन दुर्व्यवहार किया गया।

अस्पताल के अधिकारी और पुलिस को पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर रविवार को एम्बुलेंस चालक नौफ़ल (29) को हिरासत में ले लिया गया।

कानिवू 108 एंबुलेंस सेवा ने एक विज्ञप्ति में कहा, उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार को अरनमुला में हुई।

जांच अधिकारी ने बताया, पीड़िता द्वारा घटना के बारे में बताने के बाद हमें सूचित किया गया और हमने उसे हिरासत में ले लिया। हम बाद में लड़की का बयान लेंगे, क्योंकि वह अपनी स्थिति स्पष्ट करने की स्थिति में नहीं है। "

लड़की को शनिवार को अदूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उसे और उसकी माँ को कोरोनोवायरस संक्रमित पाया गया था।

जबकि उसे बाद में फर्स्ट लाइन ट्रीटमेंट सेंटर (CFLTC) में स्थानांतरित किया जा रहा था जहां ड्राइवर ने उसके साथ यौन दुर्व्यवहार किया।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: केरल, कोरोना वायरस, कोरोना मरीज, कोरोना मरीज यौन दुर्व्यवहार, कोरोना मरीज रेप, कोविड 19, एम्बुलेंस ड्राइवर, COVID-19 patient, sexually abused, ambulance driver, Kanivu 108 Ambulance Services, Kerala
OUTLOOK 06 September, 2020
Advertisement