Advertisement
25 March 2021

दिल्ली: खजूरी खास में "पाकिस्तान मुर्दाबाद" के नारे लगाने को लेकर पिटाई, वीडियो वायरल

दिल्ली के खजूरी खास इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति की बेरहमी से पीटते हुए "हिंदुस्तान जिंदाबाद" और "पाकिस्तान मुर्दाबाद" के नारे लगाने को मजबूर कर रहा है। इस मामले में पुलिस का कहाना है कि चोरी और हमले के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हम देख सकते है कि कैसे एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को बेरहमी से पीट रहा है और उसे पाकिस्तान मुर्दाबाद करने के लिए बाध्य कर रहा है। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) संजय कुमार सेन ने कहा है कि आरोपी की पहचान पुरानी गढ़ी मेंडु गांव के निवासी अजय गोस्वामी के रूप में की गई है और उसके खिलाफ खजूरी खास पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। गोस्वामी पूर्वोत्तर दिल्ली दंगों के मामलों में शामिल था। पुलिस ने कहा कि इस घटना का दंगों के मामलों से कोई संबंध नहीं है और यह चोरी और शारीरिक हमले में से एक है।

आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, पुलिस ने कहा कि उन्होंने वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की पहचान की है, साथ ही उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ित की कई आपराधिक मामले में शामिल होने की पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Khajuri Khas's viral video, पाकिस्तान मुर्दाबाद का वायरल वीडियो, खजूरी खास के वायरल वीडियो, slogans of Pakistan Murdabad
OUTLOOK 25 March, 2021
Advertisement