Advertisement
31 January 2023

बजट सत्र: मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता श्रीनगर में फंसे, राष्ट्रपति के अभिभाषण में नहीं हो पाएंगे शामिल

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और कई अन्य कांग्रेस सांसद मंगलवार को संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण में शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि खराब मौसम के कारण श्रीनगर हवाईअड्डे से उड़ानें देरी से चल रही हैं।

सोमवार को हुई भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रमों के लिए कांग्रेस के कई नेता और सांसद श्रीनगर में हैं।
बता दें कि राष्ट्रपति बजट सत्र के पहले दिन संसद के सेंट्रल हॉल में दोनों सदनों के सदस्यों को संबोधित करते हैं।

मंगलवार को एक ट्वीट में जयराम रमेश ने कहा, खराब मौसम के कारण श्रीनगर हवाईअड्डे से उड़ानों में देरी के कारण राज्यसभा में विपक्ष के नेता खड़गे जी और कई अन्य कांग्रेस सांसद आज सुबह 11 बजे संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण में शामिल नहीं हो पाएंगे। ।

Advertisement

कन्याकुमारी से कश्मीर तक लगभग 4,000 किलोमीटर की अपनी महत्वाकांक्षी 145-दिवसीय यात्रा को पूरा करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ कई दलों के नेताओं के शामिल होने के साथ भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को समाप्त हो गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: first day of budget session, Mallikarjun Kharge, Congress MPs, President's address, both Houses of Parliament, Srinagar airport, Jairam Ramesh
OUTLOOK 31 January, 2023
Advertisement