Advertisement
24 June 2015

कीर्ति आजाद ने दी जेटली के खिलाफ एफआईआर की अर्जी

आजाद ने अपनी शिकायत में लिखा है कि डीडीसीए के एक सदस्य एन.सी. बक्‍शी की शिकायत पर दिल्ली के एक्साइज उपायुक्त आईडी वर्मा ने 2 अक्टूबर, 2013 को संबंधित बार का निरीक्षण किया था और पाया था कि बार के स्टोर से उस दिन शराब की तीन बोतलें निकाली गई थीं जबकि नियमतः बार बंद होना चाहिए था।

आजाद ने शिकायती पत्र में लिखा है कि यह न सिर्फ दिल्ली एक्साइज एक्ट का उल्लंघन है बल्कि प्रिवेंशन ऑफ इन्सल्ट टू नेशनल ऑनर एक्ट (1971) का भी उल्लंघन है और ऐसे में डीडीसीए के अध्यक्ष (अरुण जेटली), सचिव और प्रवक्ता समेत सभी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जानी चाहिए।

गौरतलब है कि कीर्ति आजाद लगातार डीडीसीए में हो रहे घपले और गड़बड़ियों के मुद्दे पर अरुण जेटली को चिट्ठी लिखते रहे हैं मगर जेटली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का प्रयास करने जैसा कदम उन्होंने पहली बार उठाया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि दिल्ली पुलिस इस मसले में क्या कदम उठाती है क्योंकि एक दिग्गज केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ऐसा कदम उठाना पुलिस के लिए आसान नहीं होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अरुण जेटली, कीर्ति आजाद, डीडीसीए, शराब, दो अक्टूबर, बार, पुलिस, एफआईआर, शिकायत, Arun Jaitley, Kirti Azad, DDCA, alcohol, 2nd October, bar, police, FIR, complaints
OUTLOOK 24 June, 2015
Advertisement