Advertisement
11 September 2020

महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग के इस्तेमाल के आरोपों की जांच के आदेश दिए

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार आमने सामने हैं। अब महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री द्वारा ड्रग इस्तेमाल किये जाने के आरोपों को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं।

महाराष्ट्र सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस से इस आरोप की जांच करने के लिए कहा कि बॉलीवुड अभनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिबंधित पदार्थों और नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा कि अपराध शाखा इस मामले को देखेगी। सिटी पुलिस को इस संबंध में राज्य के गृह विभाग से एक संचार प्राप्त हुआ।

Advertisement

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा था कि मुंबई पुलिस अभिनेता अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच करेगी कि रनौत ने ड्रग्स लिया था। देशमुख ने कहा था कि अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन कभी रनौत के साथ रिश्ते में थे और एक साक्षात्कार में आरोप लगाया था।

शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने गृह विभाग को एक पत्र सौंपकर अध्ययन के साक्षात्कार में आरोप का उल्लेख किया था। अधिकारी ने कहा कि पत्र का संज्ञान लेते हुए पुलिस को जांच करने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि रनौत शिवसेना के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद जारी है। दरअसल अभनेत्री द्वारा मुंबई की तुलना "पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर" से की गई जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Maharashtra government, Mumbai police, Bollywood actor Kangana Ranaut, banned substances, narcotics drugs, Kangana vs shiv sena, कंगना रनौत, ड्रग्स, शिवसेना, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार
OUTLOOK 11 September, 2020
Advertisement