Advertisement
21 October 2019

गडकरी, सुप्रिया, दुष्यंत, योगेश्वर दत्त समेत कई दिग्गजों ने डाला वोट; देखिए तस्वीरें

महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। दोनों राज्यों में शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे। इस दौरान आम नागरिक समेत कई दिग्गज नेताओं और उम्मीदवारों ने अपना वोट डाला।

तस्वीरों में देखिए मतदान के लिए उत्साह....

Advertisement

जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला और उनका परिवार ट्रैक्टर पर सवार होकर सिरसा में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचे।

नागपुर में वोट डालने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पत्नी कंचन।

 

नागपुर केंद्रीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपना वोट डालने के बाद आरएसएस सरसंघचालक मोहन भागवत।

बारामती में वोट डालने के बाद वरिष्ठ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की नेता सुप्रिया सुले। उनके चचेरे भाई और राकांपा नेता अजीत पवार भाजपा के गोपीचंद पाडलकर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

पहलवान बबीता फोगट, गीता फोगट और उनके परिवार ने चरखी दादरी निर्वाचन क्षेत्र के बलाली गांव में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। बबीता फोगट कांग्रेस के उम्मीदवार निरपेन्द्र सिंह सांगवान और जेजेपी के उम्मीदवार सतपाल सांगवान के खिलाफ भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

वरिष्ठ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और बारामती से उम्मीदवार  अजीत पवार वोट डालने के बाद।  वह भाजपा के गोपीचंद पडलकर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

सोनीपत में ओलंपिक पदक विजेता और बड़ौदा से भाजपा के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने अपना वोट डाला। वह कांग्रेस उम्मीदवार कृष्ण हुड्डा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सेक्टर 20 में बने बूथ पर मतदान किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: maharashtra, haryana, polls, Many veterans, Gadkari, Supriya, Dushyant, Yogeshwar Dutt, cast votes, See photos
OUTLOOK 21 October, 2019
Advertisement