Advertisement
24 February 2021

मोदी सबसे बड़े दंगेबाज, ममता का प्रधानमंत्री पर सीधा हमला

Outlook

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। दीदी ने मोदी को सबसे बड़ दंगाई बता डाला। इतना ही नहीं ममता ने कहा कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही है।

बनर्जी ने साहगंज में एक रैली में कहा कि मोदी और शाह पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं। नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े दंगेबाज हैं, ट्रंप के साथ क्या हुआ, मोदी का भाग्य भी बदतर हो जाएगा। हिंसा से कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता है।

बनर्जी ने आगे कहा, "मैं आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान गोलकीपर बनूंगी और भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी।" उन्होंने कहा कि सीबीआई ने उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी को जो समन जारी किया वह बंगाल की महिलाओं का अपमान था। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे।

Advertisement

बता दें कि रविवार को सीबीआई ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी, रूजीरा को कोयला घोटाले के संबंध में नोटिस दिया था।

इस दौरान क्रिकेटर मनोज तिवारी और मनाली डे, सायोनी घोष, जून मालिया और कंचन मल्लिक सहित कई बंगाली कलाकार बनर्जी की रैली के दौरान टीएमसी में शामिल हुए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mamta Banerjee of West Bengal, Mamta Banerjee targeted Narendra Modi, rally in Hooghly ground, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव, ममता ने साधा पीएम पर निशाना, मोदी सबसे बड़े दंगेबाज, ममता का प्रधानमंत्री पर सीधा हमला
OUTLOOK 24 February, 2021
Advertisement