Advertisement
12 March 2023

आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति आने वाले समय में भी रहेगी जारी: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति आने वाले समय में भी जारी रहेगी।

हैदराबाद में सीआईएसएफ के 54वें स्थापना दिवस परेड को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में अलगाववाद, आतंकवाद और देश विरोधी गतिविधियों से सख्ती से निपटा जाएगा।

यह देखते हुए कि एनडीए सरकार ने पिछले नौ वर्षों में आंतरिक सुरक्षा चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना किया है, केंद्रीय मंत्री ने पुष्टि की कि कश्मीर में हिंसा में काफी कमी आई है, जबकि पूर्वोत्तर और वामपंथी उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में भी उग्रवाद कम हुआ है और लोगों का विश्वास बढ़ रहा है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि आतंकी गतिविधियों में शामिल लोगों की संख्या घट रही है और कई लोग हथियार डाल कर मुख्यधारा में शामिल हो रहे हैं।

सीआईएसएफ पहली बार अपना वार्षिक स्थापना दिवस समारोह दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) से बाहर सीआईएसएफ राष्ट्रीय औद्योगिक सुरक्षा अकादमी (एनआईएसए) हकीमपेट में आयोजित कर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Union Home Minister Amit Shah, PM Narendra Modi government, zero-tolerance towards terrorism, CISF, 54th Raising Day Parade
OUTLOOK 12 March, 2023
Advertisement