Advertisement
02 October 2022

मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार, पड़ोसी राज्यों की पुलिस अलर्ट पर

ANI

पंजाब में हुए बहुचर्चित गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जिससे पंजाब में हड़कंप गया है। जिसको लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है। टीनू को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

शनिवार की रात को मानसा पुलिस द्वारा टीनू को एक अन्य मामले में ‘गोइंदवाल साहिब जेल’ से पेशी पर लाया गया था। जहां से आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। सूत्रों के अनुसार राजस्थान और हरियाणा समेत पड़ोसी राज्यों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

टीनू जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी माना जाता है। जो पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के मामले में भी आरोपी है। घटना के बारे में पूछे जाने पर पटियाला रेंज के महानिरीक्षक मुखविंदर सिंह छिना ने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं, पुलिस टीम को आरोपी की खोज में लगा दिया गया है और हम उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे।"

Advertisement

पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर पूरे देश में आक्रोश में आ गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Punjab, Police, Punjab Police, Hariyana, Lawrence bishnoi, sidhu moose wala, Crime, 295, Moosewala
OUTLOOK 02 October, 2022
Advertisement