Advertisement
26 August 2020

सुशांत सिंह केस की ड्रग्‍स एंगल से जांच करेगा नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने बुधवार (26 अगस्त) को मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के पहलू की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इसी दौरान ईडी ने प्रतिबंधित मादक पदार्थों संबंधी उसके (रिया चक्रवर्ती के) कथित संपर्कों के बारे में सीबीआई तथा मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) को कुछ साक्ष्य साझा किए हैं। हालांकि, रिया के वकील ने इस तरह के आरोप को पूरी तरह खारिज किया है।

गौरतलब  है कि सुशांत केस में रिया के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की जांच उठने के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री के वकील ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक बयान जारी किया है। रिया के के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि 'रिया ने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया है और वो कभी भी ब्लड टेस्ट कराने को तैयार हैं।'

Advertisement

दरअसल, इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से ड्रग एंगल की जांच करने के लिए चिट्टी लिखी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुशांत मौत के मामले में ड्रग एंगल की तफ्तीश करेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह केस, ड्रग्‍स एंगल, नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो, केस दर्ज, रिया चक्रवर्ती, Narcotics Control Bureau, Sushant Singh Rajput's death case, Sushant Singh Rajput
OUTLOOK 26 August, 2020
Advertisement