Advertisement
27 June 2016

अगस्ता मामले पर बोले मोदी, प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई नहीं

गूगल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाउ को दिए साक्षात्कार में कहा, अगस्ता हेलीकॉप्टर का मामला। मैं इससे इनकार नहीं कर सकता और मेरा मानना है कि हमें यह संदेह करने का अधिकार है कि इसके पीछे जो लोग थे बहुत अनुभवी हैं। मोदी ने कहा, उन्होंने गलत काम करने की कला का सही से अभ्यास किया है। वे बहुत अनुभवी और ज्ञानी हैं और इस बात का भी अंदाज लगाया जा सकता है कि ऐसी चीज बिना बड़े संरक्षण के नहीं होती। उन्होंने कहा, अब एजेंसियां जांच कर रहीं हैं। देखते हैं कि जांच कितनी दूर जाती है।

 

प्रधानमंत्री से साक्षात्कार में यह पूछे जाने पर कि क्या किसी तरह की राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से जांच हो रही है। उन्होंने कहा, किसी को निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए। न ही मेरी सरकार यह करती है। मोदी ने कहा, एक पाप किया गया। यह कैसे किया गया, किसने किया और कितना किया। जांच एजेंसियां पेशेवर तरीके से यह पता लगाएंगी। जो भी नाम आएं, देखते हैं। रक्षा सौदों में भ्रष्टाचार के बारे में मोदी ने कहा, कई चीजें दिखाई नहीं पड़तीं। मैं धूल में से चीजें निकालने में जिन कठिनाइयों का अनुभव कर रहा हूं, उसकी कल्पना की जा सकती है। वहां काम कर रहे लोग जानते हैं कि कितनी धूल है। इसके पीछे कुछ ताकतें हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी, अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा, राजनीतिक प्रतिशोध, जांच एजेंसी, सुरक्षा आवरण, टाइम्स नाउ, Prime minister, Narendra Modi, Augusta Westland Helicopter Deal, Political witch hunt, Investigating agencies, Big protective cover, Political
OUTLOOK 27 June, 2016
Advertisement