Advertisement
11 October 2020

धोनी की बेटी को रेप की धमकी के बाद खिलाड़‍ियों का रांची में प्रदर्शन

आईपीएल में चेन्‍न्‍ई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की नाकामी पर उनकी अबोध बेटी से दुष्‍कर्म की धमकी से रांची में धोनी समर्थकों व क्रिकेट प्रेमियों में गुस्‍सा उबाल पर है। रविवार को खिलाडि़यों व उनके प्रशंसकों ने बैनर-पोस्‍टर के साथ रांची के अलबर्ट एक्‍का चौक पर प्रदर्शन किया। और धमकी देने वाले की गिरफ्तारी और सख्‍त कार्रवाई की मांग की। कहा कि घटना के दो दिन गुजर गये मगर अभी तक धमकी देने वाला पुलिस की पहुंच से बाहर है।

बुधवार को धोनी की पत्‍नी साक्षी के इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर किसी ने इस तरह की धमकी दी थी। धमकी के बाद रांची पुलिस ने उनके रांची के रिंग रोड, सिमलिया स्थित फार्म हाउस और अरगोड़ा के हरमू स्थित आवास की सुरक्षा और पेट्रोलिंग बढ़ा दी। फार्म हाउस जहां वे रहते हैं के बाहर स्‍टैटिक फोर्स की भी तैनाती की गई है। इधर साइबर सेल की तकनीकी शाखा मामले की जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि गुजरात से किसी ने साक्षी के इंस्‍टाग्राम पर धमकी भरा पोस्‍ट डाला था।

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एमएस धोनी, महेंद्र सिंह धोनी, धोनी की बेटी, रेप की धमकी के खिलाड़‍ियों का प्रदर्शन, रांची, Players protest, Ranchi, Dhoni's daughter, rape threat, MS dhoni
OUTLOOK 11 October, 2020
Advertisement