Advertisement
26 July 2023

पीएम मोदी ने प्रगति मैदान में नए आईटीपीओ कॉम्प्लेक्स 'भारत मंडपम' का किया उद्घाटन

ट्विटर/एएनआई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली के प्रगति मैदान में अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर-'भारत मंडपम' का उद्घाटन कर देश को समर्पित किया।

इस उद्घाटन समारोह में पीएम के अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राजनाथ सिंह, डॉ. जितेंद्र सिंह, अभिनेता आमिर खान और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए।

पीएम मोदी ने प्रगति मैदान में पुनर्विकसित भारत व्यापार संवर्धन संगठन (आईटीपीओ) परिसर में इसके आधिकारिक उद्घाटन से पहले पूजा की। उन्होंने परिसर के निर्माण में शामिल मजदूरों से बातचीत की और उन्हें सम्मानित किया।

Advertisement

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि भारत और विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, जिन्होंने देश की सोच बदली, मानसिकता बदली, जिन्होंने हमें ये प्रेरणा दी कि हम विकसित भारत के लिए अपने कर्तव्य निभाएं, हमारे ऐसे यशस्वी पीएम मोदी का मैं स्वागत करता हूं। मैं बाकी लोगों का भी स्वागत करता हूं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 'भारत मंडपम' हम सबके लिए एक गौरव का प्रतीक है। यह हम सबको आगे के लिए एक नई सोच के साथ एक आधुनिक और विकसित भारत बनाने कि लए प्रोत्साहित करता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Narendra Modi, ITPO Complex, Bharat Mandapam
OUTLOOK 26 July, 2023
Advertisement