Advertisement
06 March 2021

कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी पहुंचे अहमदाबाद, अब केवड़िया के लिए होंगे रवाना

ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को गुजरात के केवड़िया दौरे पर पहुंचे हैं। जिसमें वो केवड़िया में चल रहे तीन दिवसीय सेमिनार में शामिल होंगे और कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं और वो वहां से केवड़िया के लिए रवाना हुए हैं। अहमदाबाद पहुंचने पर राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया है।

पीएम मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सैन्य अधिकारियों को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने सेना की तारीफ की और लद्दाख में चीन की सेना द्वारा दुस्साहसिक कार्रवाई पर करारा जवाब देने के लिए सेना के अधिकारियों की सराहना की।

बता दें, पीएम विमान द्वारा दिल्ली से अहमदाबाद और होलीकॉप्टर से केवड़िया तक पहुचेंगे। कम्बाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस के बाद पीएम मोदी वहीं लंच करेंगे और 3 बजे अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।

Advertisement

केवड़िया में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पीएम मोदी आज शाम 6 बजे दिल्ली लौट जाएंगे। इस कार्यकर्म के दौरान उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया, नेवी प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और सेना के शीर्ष अधिकारी कम्बाइंड कमांडर्स शामिल होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Address of Combined Commanders Conference, Prime Minister Narendra Modi, Modi in Kevadia, Combined Commanders Conference Modi, कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गुजरात के केवड़िया में मोदी, कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस मोदी का संबोधन
OUTLOOK 06 March, 2021
Advertisement