Advertisement
06 March 2022

राजस्थान: कांग्रेस विधायक ने एसएचओ को धमकाया, 7 मिनट में दी 100 गालियां, एसजीएम कोर्ट में शिकायत

राजस्थान के एक पुलिस अधिकारी ने एसीजेएम कोर्ट में सत्तारूढ़ पार्टी के एक विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि विधायक ने आपराधिक अतिचार के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए गाली दी, धमकी दी और उस पर दबाव बनाया।

भैंसरोडगढ़ थाने के एसएचओ संजय कुमार और बेगुन (चित्तौड़गढ़) के आरोपी कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के बीच शुक्रवार को कथित फोन कॉल का 7.37 मिनट लंबा ऑडियो क्लिप वायरल हो गया।

इसके बाद विपक्षी भाजपा ने सदन में हंगामा किया और मामले की जांच की मांग की।

Advertisement

कुमार का बयान अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, रावतभाटा की अदालत में दर्ज किया गया था, और अगली सुनवाई 7 मार्च के लिए निर्धारित है, शनिवार को जारी एक पुलिस बयान में उल्लेख किया गया है।

एसएचओ ने पहले चित्तौड़गढ़ की पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन को विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी और अनुरोध किया था कि उनका तबादला पुलिस लाइंस में कर दिया जाए।

बता दें कि चित्तौड़गढ़ के विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का 7.37 मिनट लंबा एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वो भैंसरोडगढ़ थाने के एसएचओ संजय कुमार को 100 से अधिक बार गालियां देते सुनाई दे रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan, audio clip Sanjay Kumar, SHO at Bhainsroadgarh police station, Congress MLA from Begun (Chittorgarh), Rajendra Singh Bidhuri, राजस्थान, राजस्थान पुलिस, संजय कुमार, कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी
OUTLOOK 06 March, 2022
Advertisement