Advertisement
25 December 2016

बेईमानों को 30 दिसंबर के बाद बर्बादी का सामना करना पड़ेगा : मोदी ने चेताया

PIB

मोदी ने कहा, बेईमान लोगों, आपको सवा सौ करोड़ लोगों के मिजाज को कमतर करके नहीं आंका जाना चाहिए। आपको भयभीत होने की जरूरत है... बेईमान लोगों की बर्बादी का समय आ गया है। यह स्वच्छता अभियान है।

प्रधानमंत्री ने कहा,  आठ नवंबर से 50 दिनों के बाद ईमानदार लोगों की परेशानियां कम होना शुरू होंगी और बेईमान लोगों की समस्याएं बढ़ने लगेंगी। विभिन्न आधारभूत संरचना से जुड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद बांद्रा कुर्ला परिसर में एमएमआरडीए मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा,  हमने 8 नवंबर को कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा निर्णय लिया था और 125 करोड़ भारतीयों ने पीड़ा को सहा लेकिन मेरा समर्थन करना नहीं छोड़ा। मैं देश के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जब तक हम जीत नहीं जाते तब तक यह लड़ाई खत्म नहीं होगी।

नोटबंदी का विरोध करने वाले दलों पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा,  यह सामान्य लड़ाई नहीं है। जिन लोगों ने मलाई खाई है,  उन्होंने इसे विफल बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

मोदी ने कहा,  भ्रष्ट लोगों ने नोटबंदी को विफल बनाने के लिए सभी तरह के प्रयास किये। उन्होंने यहां तक कि बैंक के अधिकारियों से मिलीभगत करके कालेधन को सफेद बनाने की सोची। और इस कार्य में काफी लोग पकड़े गए।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी
OUTLOOK 25 December, 2016
Advertisement