Advertisement
22 February 2021

प्रदर्शनकारी किसानों का फूटा गुस्सा, ट्रैक्टरों से रोका भाजपा नेताओं का काफिला

TWITTER

केंद्र के नए कृषि कानूनों को लेकर भाजपा समर्थन जुटाने के लिए नया प्लान अपना रही है। जिसमें वह अपने नेताओं को इन कानूनों के फायदे बताने के लिए ग्रामीण इलाकों में भेज रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को यूपी के शामली पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को किसान संगठन के विरोध का सामना करना पड़ा। शामली के भैंसवाल में किसानों ने संजीव और अन्य भाजप नेताओं को घेर कर नारेबाजी की।

गांव में मंत्रियों के पहुंचने की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने गांव में सारे आने के रास्ते पर ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर रास्ता जाम कर दिया। इतना ही नहीं भाजपा नेताओं के खिलाफ गंदे-गंदे नारे भी लगाए गए। इसी बीच मंत्री के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच कहा सुनी भी हुई। बता दें कि बुढ़ियान खाप के बाबा संजय कालखंड ने सुबह ही भाजपा नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल से मिलने से मना कर दिया था. जिसके बाद भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल गठवाला खाप के बाबा हरिकिशन मलिक से मिलने के बाद भैंसवाल गांव पहुंचा था।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा से जुड़े किसान नेताओं और जाट नेताओं को किसानों के बीच पहुंच कर कृषि कानूनों से संबंधित कई भ्रांतियों को दूर करने की जिम्मेदारी दी है। जिसे लेकर संजीव बालियान का काफिला रविवार को भैंसावाल गांव पहुंचा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Union minister Sanjeev Balyans, Protesting farmers stopped Union minister, Protesting farmers in shamli up, किसान संगठन के विरोध
OUTLOOK 22 February, 2021
Advertisement