Advertisement
12 May 2021

पप्पू यादव की गिरफ्तारी कर अपनों से ही घिरे नीतीश, डीएम और रूडी की गिरफ्तारी की उठ गई मांग

file photo

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर अब नीतीश कुमार अपनों से ही घिर गए हैं। नीतीश सरकार के नेता ने इस गिरफ्तारी का विरोध कर डीएम और रूडी की गिरफ्तारी की मांग है। बेगुरसराय के पूर्व सांसद और नीतीश कुमार के करीबी जेडीयू नेता मोनाजिर हसन ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी की जितनी निंदा की जाए वह कम है, वो गरीबों के मसीहा के तौर पर काम कर रहे थे।

जेडीयू नेता मोनाजिर हसन ने कहा कि गिरफ्तारी तो छपरा के डीएम और राजीव प्रताप रूडी की होनी चाहिए थी। मुसीबत के समय पप्पू गरीबों की मदद कर रहे थे इस वक्त उनकी गिरफ्तारी निंदनीय है।

भाजपा एमएलसी रजनीश कुमार ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्हें बिना देर किए रिहा करने की मांग की है।

Advertisement

इसके साथ ही पूर्व विधायक और जेडीयू नेता विजयेंद्र यादव ने भी पप्पू की गरिफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि मानवता के आधार पर राजीव प्रताप रूडी को एक मिनट भी सांसद रहने का अधिकार नहीं है। पप्पू को मानवता के आधार पर सरकार को छोड़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि एंबुलेंस प्रकरण की जांच कर डीएम को बर्खास्त और सांसद का इस्तीफा कराना चाहिए।

बता दें कि जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को शनिवार को लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन और 32 साल पुराने एक अपहरण मामले में भी गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पप्पू यादव की गिरफ्तारी, डीएम की गिरफ्तारी, रूडी की गिरफ्तारी, नीतीश सरकार के नेता, जेडीयू नेता विजयेंद्र यादव, जेडीयू नेता मोनाजिर हसन, बिहार सीएम नीतीश कुमार, Pappu Yadav's arrest, DM's arrest, Rudy's arrest, Nitish Sarkar leader, JDU leader Vijayendra Yadav
OUTLOOK 12 May, 2021
Advertisement