Advertisement
09 October 2021

क्रूज ड्रग केस: फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री तक पहुंची एनसीबी, ऑफिस व घर पर की छापेमारी

ट्विटर

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर मिले ड्रग्स और शाहरुख खान के बेट आर्यन खान समेत अन्य की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की धड़ल्ले से छापेमारी चल रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्रूज जहाज में छापेमारी के मामले में मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को समन किया है और आज मुंबई में पूछताछ के लिए बुलाया है। बात दें कि इससे पहले इम्तियाज खत्री का नाम दिवंगत अभिनता सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आ चुका है। उस केस में उन पर ड्रग्स सप्लाई का आरोप लगा था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे भी दिखाई दे रहे थे। इसके बाद अब खत्री पर जांच एजेंसियों की शक की सुई घूम गई थी।

क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं दी गई। मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान के साथ-साथ दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है। गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा दिया था। बताया जा रहा है कि अब आर्यन के वकील जमानत की याचिका लेकर सेशन कोर्ट जा सकते हैं। आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: क्रूज शिप ड्रग रेड, इम्तियाज खत्री, आर्यन खान, सुशांत सिंह राजपूत, Cruise Ship Drug Raid, Imtiaz Khatri, Aryan Khan, Sushant Singh Rajput
OUTLOOK 09 October, 2021
Advertisement