Advertisement
10 August 2022

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की एम्स में हुई एंजियोप्लास्टी, वर्कआउट के दौरान आया था हार्ट अटैक

लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है कि कॉमेडिन राजू की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है, जोकि हार्ट से संबंधित बीमारी के लिए होती है। हालांकि राजू श्रीवास्तव के ठीक होने के लिए कई सेलेब्स सहित बहुत से फैन्स दुआएं कर रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को राजू श्रीवास्तव साउथ दिल्ली के पास के एक होटल में रुके हुए थे। वहीं, साउथ दिल्ली की कल्ट जिम में राजू श्रीवास्तव वर्कआउट करने पहुंचे। जिसके तहत ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते वक्त अचानक से राजू श्रीवास्तव जमीन पर गिर पड़े और बेहोश हो गए है। उसके बाद आनन-फानन में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को एम्स में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। इस बीच एम्स में जारी इलाज के दौरान राजू श्रीवास्तव का एंजियोप्लास्टी हुई है, जिसके बाद उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि राजू श्रीवास्तव की इस हालत को देखकर उनके फैन्स काफी हताश हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने के लिए भगवान ने दुआएं कर रहे हैं।

एम्स के सूत्रों के अनुसार, श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करने के दौरान कार्डियक अरेस्ट हुआ और उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले आए। वह फिलहाल एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Raju Srivastava, undergoes angioplasty, suffering cardiac arrest
OUTLOOK 10 August, 2022
Advertisement