Advertisement
12 May 2021

आजम खान की तबीयत बिगड़ने के लिए यूपी सरकार जिम्मेदार, रामगोपाल यादव का बड़ा आरोप

file photo

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने पार्टी के सांसद आजम खान की तबीयत बिगड़ने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह आजम खान को बेवजह जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गई, वह नीचता की पराकाष्ठा है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट कर आरोप लगाए  कि यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है। जिस तरह से आजम साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी वह नीचता की पराकाष्ठा है। ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद दुआएँ हैं।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान सीतापुर की जेल में बंद है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें 9 मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने कहा है कि हाई ऑक्सीजन पोर्ट की जरूरत को देखते हुए उसे अभी कोविड आइसीयू में रखा गया है। क्रिटिकल केयर टीम द्वारा उसपर निगरानी रखी जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रो. रामगोपाल यादव, समाजवादी पार्टी, उत्तर प्रदेश सरकार, सांसद आजम खान, Pro Ram Gopal Yadav, Samajwadi Party, Government of Uttar Pradesh, MP Azam Khan
OUTLOOK 12 May, 2021
Advertisement