Advertisement
18 April 2021

कोरोना संकट के बीच बंगाल चुनाव: शाह के 'शाहीन बाग' बोल, कहा- "बटन जोर से दबाना, कि यहां दबे और करेंट दीदी को कोलकाता में लगे"

ANI TWITTER

पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नदिया जिले के नकाशीपारा में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान गृह मंत्री ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको कमल का बटन तो दबाना है। मगर एक बात याद रखना नकाशीपारा में बटन इतना जोर से दबाना कि बटन तो यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे। गौरतलब है कि बीते साल दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शाहीन बाग में चल रहे सीएए-एनआरसी के विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा था, बटन यहां दबे और करेंट शाहीन बाग में लगे।

अमित शाह ने बंगाल की एक और जनसभा के दौरान ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि उम्मीद है कि दो मई के पहले दीदी के पैर की चोट ठीक हो जाएगी, क्योकि जब वह राज्यपाल को अपना इस्तीफा देने जाए तो अपने पैरों पर चलकर जा सके। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ममता दीदी से काफी आगे है। हम बस बंदूक और बारूद के मॉडल को विश्वास, विकास और व्यापार से बदलना चाहते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा की पिछले दिनों दीदी का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें वो कहती है कि कूच बिहार हिंसा में जो 4 लोग मारे गए उनके शव के साथ जुलूस निकलना है। दीदी शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर खेल रही हो।

Advertisement

पश्चिम बंगाल के पूर्बा बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल को घुसपैठ से केवल भाजपा बचा सकती है। घुसपैठिए बंगाल के युवाओं का रोजगार ले जाते हैं, बंगाल के गरीबों का चावल ले जाते हैं, बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ते हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल के विकास के लिए दीदी के पास कोई एजेंडा नहीं है। दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण देती है उसमें 10 मिनट मोदी जी और मेरी बुराई करती हैं। बचे 2 मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा कर कहा कि बंगाल का युवा वर्ग आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है। हमने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी, नकाशीपारा में रोड शो, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव, West Bengal Election Campaign, Union Home Minister Amit Shah, TMC Supremo Mamta Banerjee, Roadshow in Nakashipara, West Be
OUTLOOK 18 April, 2021
Advertisement