Advertisement
09 November 2021

मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ी, एक संदिग्ध की हुई पहचान

एंटीलिया कार मामले में 1 व्यक्ति की पहचान हो गई है और पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक वह गुजरात का टैक्सी ड्राइवर है। उसके पास से अब तक कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है। दरअसल, कल मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर दो लोगों को देखा गया था जिसके बाद इसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

एक अधिकारी ने कहा कि सोमवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई, जब एक टैक्सी चालक ने पुलिस को सूचित किया कि दो संदिग्ध यात्रियों ने उनसे 'एंटीलिया' के स्थान के बारे में पूछा था।

उन्होंने कहा कि अल्टामाउट रोड स्थित 27 मंजिला इमारत 'एंटीलिया' के बाहर पुलिस द्वारा और बैरिकेड्स लगाए जा रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

अधिकारी ने कहा कि टैक्सी चालक दक्षिण मुंबई में किल्ला कोर्ट के पास खड़ा था, तभी एक कार ने टक्कर मार दी और उसमें सवार लोगों ने उससे अंबानी के आवास के स्थान के बारे में पूछा।

Advertisement

कार में सवार दो यात्री उर्दू में बात कर रहे थे और अपने साथ दो बैग ले जा रहे थे, कैब ड्राइवर पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया।

आजाद मैदान पुलिस टैक्सी चालक का बयान दर्ज कर रही है, अधिकारी ने कहा, पुलिस दावे की पुष्टि कर रही है और एक वरिष्ठ अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहा है।

बता दें कि इस साल फरवरी में 'एंटीलिया' के बाहर विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी मिली थी, जिससे दहशत फैल गई थी। राष्ट्रीय जांच एजेंसी मुंबई पुलिस के तत्कालीन सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) सचिन वझे की एसयूवी घटना में कथित भूमिका की जांच कर रही है, और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एंटीलिया कार मामला, मुकेश अंबानी, मुंबई पुलिस, Mukesh Ambani's south Mumbai residence, Antilia
OUTLOOK 09 November, 2021
Advertisement