Advertisement
12 December 2016

राहुल के पास इटालियन चश्मा, इसलिए नहीं दिख रहा देश का विकास : अमित शाह

गूगल

छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के 13 वर्ष पूरे होने के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने आज कहा कि राहुल गांधी पूछते हैं कि ढाई साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने क्या किया? राहुल गांधी को देश में हो रहा विकास दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि उनके पास इटालियन चश्मा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने राष्ट्र कल्याण की कई योजनाएं लागू की हैं। अब तक गरीबों के कल्याण के लिए 92 योजनाएं लाई गई हैं। जिसके माध्यम से देश का विकास हो रहा है।

शाह ने कहा, राहुल बाबा पूछते है कि ढाई साल में क्या हुआ है? राहुल बाबा आप छुट्टियां ज्यादा करते हो इसलिए आपके पास समाचार नहीं है। आपका चश्मा है इटालियन मेड है। भारतीय चश्मा पहन लो तब सब साफ दिखाई देगा कि भारत बदल रहा है।

उन्होंने राहुल पर प्रत्यक्ष निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस उपाध्यक्ष सवाल करते हैं कि ढाई साल हो गए नरेंद्र मोदी की सरकार ने क्या दिया है? जबकि हम कहते हैं कि हमने बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है। उन्होंने कहा, आपने हमें ऐसा प्रधानमंत्री दिया था जिनकी आवाज आप और आपकी माताजी के अलावा देश की जनता ने नहीं सुनी थी। हमने ऐसा प्रधानमंत्री दिया है जो देश की समस्या को अपनी समस्या समझता है और उसे दूर करने का प्रयास कर रहा है। 10 साल तक सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने घोटाले और भ्रष्टाचार की सरकार दी है। ढाई साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, vice-president, Rahul Gandhi, BJP chief, Amit Shah, कांग्रेस, उपाध्यक्ष, राहुल गांधी, भाजपा, अमित शाह
OUTLOOK 12 December, 2016
Advertisement