Advertisement
17 February 2021

सिंघु बॉर्डर पर एसएचओ पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली पुलिस ने एसएचओ पर हमला करने और सिंघु बॉर्डर पर कार चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस घटना में अधिकारी को चोटे आई हैं, यह घटना मंगलवार रात 8 बजे की है।

पुलिस के अनुसार एक शख्स ने सिंघु बॉर्डर पर अधिकारियों में से एक की कार की चाबी छीन ली और मौके से भाग गया। पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के बाद उसने कार एक जगह छोड़ दी और बाइक लेकर फरार हो गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों का पीछा करते वक्त एसएचओ पर तलवार से जानलेवा हमला भी किया गया। इस हमले में एसएचओ की जान बाल-बाल बच गई, लेकिन उनकी उंगली और गर्दन पर चोटें आई है। जिसके बाद उन्हें रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

एसएचओ पर हमला करने वाला आरोपी पंजाब का रहने वाला है। जिसके खिलाफ दो मुकदमें दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: arrested in Singhu border, attack on Delhi SHO, किसान आंदोलन, सिंघु बार्डर पर पुलिस पर हमला, दिल्ली पुलिस, सिंघु बॉर्डर में प्रदर्शनकारी गिरफ्तार, दिल्ली एसएचओ पर हमला, Police attack on Singhu border, Delhi Police, protestor arrested in Singhu border
OUTLOOK 17 February, 2021
Advertisement