Advertisement
18 March 2015

नन बलात्कार के खिलाफ एकजुटता

पीटीआइ

क्लीमिस यहां पहुंचने के बाद ननों के प्रति एकजुटता दर्शाने के लिए उनसे मिलने कॉन्वेंट गए। इसके बाद वह पीडि़ता बुजुर्ग नन से मिलने रानाघाट उपमंडलीय अस्पताल जाएंगे। सीबीसीआई अध्यक्ष का बुधवार को कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने का कार्यक्रम था।

इस बीच इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। नदिया जिले के पुलिस अधीक्षक अर्णब घोष ने बताया कि अब तक 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच के लिए पुलिस का एक दल राज्य के बाहर भेजा गया है।

कॉन्वेंट स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में चार लोगों के चेहरे दिखे हैं जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वे अपराध में शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विश्वसनीय सूचना देने वाले व्यक्ति को एक लाख रूपए का इनाम देने की घोषणा की है।

Advertisement

अस्पताल के अधीक्षक ए के मंडल ने बताया कि पीडि़ता के उपचार के लिए एक चिकित्सकीय बोर्ड गठित किया गया है और उनकी काउंसलिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि रोम के एक पादरी उनकी आध्यात्मिक काउंसलिंग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नन से मिलने गत सोमवार को अस्पताल गई थीं।

गौरतलब है कि 71 वर्षीय नन का गत शनिवार को तड़के डकैतों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था। इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए गए है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कैथोलिक, सीबीसीआई, कॉन्वेंट स्कूल, सुपीरियर, ममता बनर्जी, सीसीटीवी फुटेज, नन, बलात्कार
OUTLOOK 18 March, 2015
Advertisement