Advertisement
04 May 2017

विवादित बयान देकर फंसे दिग्विजय, तेलंगाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

GOOGLE

पिछले दिनों दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर आरोप लगाया था कि मुस्लिम युवाओं को तेलंगाना पुलिस फंसा रही है, उन्होंने कहा कि फर्जी आईएस की साइट्स को बनाकर इन युवाओं को जानबूझकर तेलंगाना पुलिस फंसा रही है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जिस जानकारी के दम पर शाजपुर ट्रेन ब्लास्ट और कानपुर में युवक के साथ एक ही दिन एनकाउंटर किया गया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर सवाल खड़े करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुद्दा यह है कि क्या तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को इस तरह से गलत जानकारी देकर फंसाना सही है।

जिसके बाद टीआएरएस ने दिग्विजय सिंह की आलोचना करते हुए कहा था उनसे इस मामले में तथ्य देने चाहिए। टीआरएस और भाजपा ने दिग्विजय सिंह से अपने बयान को समर्थन देने वाले सबूत देने को कहे हैं।

दिग्विजय सिंह के इस बयान पर टीएसआर के बेटे और आईटी मंत्री केटी रामाराव ने कहा कि मैं अपील करता हूं कि या तो दिग्विजय सिंह अपना बयान वापस लें वरना अपने बयान को समर्थन करता हुआ साक्ष्य मुहैया कराएं। तेंलगाना सरकार का समर्थन करते हुए तेलंगाना के सांसद और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भी दिग्विजय सिंह की आलोचना की थी।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Digvijay singh, controversial statement, case, police, Telangana, दिग्विजय सिंह, विवादित, बयान, केस, पुलिस, तेलंगाना
OUTLOOK 04 May, 2017
Advertisement